यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

फैजाबाद में मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार


🗒 शनिवार, फरवरी 17 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

प्रदेश में इन दिनों अपराधियों के खिलाफ अभियान छेडऩे वाली प्रदेश पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। फैजाबाद में आज पुलिस व गोरखपुर एसटीएफ ने शातिर मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर को दबोच लिया।

फैजाबाद में मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

मुन्ना बजरंगी गैंग के अभिनव सिंह व धनेश यादव को एसटीएफ के साथ फैजाबाद पुलिस ने कोतवाली नगर के अमानीगंज से गिरफ्तार किया। इन दोनों ने फैजाबाद के जिला पंचायत सदस्य की हत्या के करने के लिए सुपारी ली थी। अपने अभियान को अंजाम देने पहुंचे अभिनव तथा धनेश यादव आज एसटीएफ व फैजाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनमें शूटर अभिनव धनबाद के चर्चित नीरज सिंह हत्याकांड में भी वांछित है।

पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाशों के पास से पिस्टल, तमंचा, कारतूस और बाइक मिली है। धनेश यादव और अभिनव सिंह मुन्ना प्रदेश के शातिर माफिया बजरंगी गैंग के शूटर हैं। यह दोनों पूर्वाचल के कई जिलों से साथ बिहार व झारखंड की सीमा पर सटे जिलों में हत्या के दर्जनों मामलों में वांछित है।

कुख्यात बदमाश की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ ने बताया कि कल ही यह दोनों फैजाबाद में जिला पंचायत सदस्य राम चंदर हरिजन की हत्या करने की फिराक में थे। जेल में बंद मुन्ना बजरंगी ने शूटरों को हत्या की सुपारी दी थी। इसके बाद इनकी चार दिन बाद इलाहाबाद में भी हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना थी।

कुख्यात बदमाश धनेश यादव और अभिनव सिंह शातिर किस्म के शूटर हैं। गोरखपुर जिले के ऊरवां थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में धनेश यादव को गिरफ्तार किया था। पुलिस मुठभेड़ में विजय हरिजन की मौत हुई थी। दूसरा शूटर अभिनय सिंह धनबाद के चर्चित नीरज सिंह की हत्या में वांटेड था। इसके साथ ही दोनों बदमाशों ने पूछताछ में एसटीएफ को कई और सनसनीखेज जानकारी दी है। समय से पहले एसटीएफ ने इन दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर हत्या की बड़ी घटना को नाकाम किया है। 

मुन्ना बजरंगी गैंग के गिरफ्तार दो शूटरों पर जिला पंचायत सदस्य पति रामचंद्र ने मुकदमा दर्ज कराया है।कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया । मुन्ना बजरंगी और अजय सिपाही समेत पांच पर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ। करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर मुन्ना बजरंगी रामचंद्र को धमकी दे रहा था । पूर्वांचल का कुख्यात माफिया सरगना मुन्ना बजरंगी झांसी जेल में बंद है ।

समाचार से अन्य समाचार व लेख

» बरेली के कोटक महिंद्रा बैंक में सामने आया 1.32 करोड़ का फर्जीवाड़ा

» बस्ती जनपद मे पेड़ से टकराई बारातियों से भरी पिकअप, तीन की मौत

» बहराइच में बेटे के प्रेम प्रसंग में बाप की हत्या

» अलीगढ़ में सेल्समैन को धमकाकर पेट्रोल पंप से 1.66 लाख लूटे

» योगी सरकार में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, संभल मे एंबुलेंस के अभाव में गई सूरजपाल की जान

 

नवीन समाचार व लेख

» लिव इन रिलेशन में युवती की अश्लील फोटो खींची और सोशल मीडिया पर कर दी वायरल

» एलडीए के पूर्व कर्मचारी और आयकर के बाबू ने डेढ़ करोड़ का किया घोटाला, FIR दर्ज

» बहराइच में खेत में बकरी चराने से नाराज दादा ने की पोते कर दी निर्मम हत्‍या, फावड़े से काटा गला

» बहराइच में सर्राफा व्‍यापारी ने पहले पत्‍नी को पीटा फिर पूरे परिवार पर फेंक दिया एसिड, तीन झुलसे

» सुल्‍तानपुर में पति ने की पत्‍नी की हत्‍या सोते समय पत्‍नी की गर्दन पर मारी कुल्‍हाड़ी