यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

फीरोजाबाद जिले मे लखनऊ और दिल्ली वाले कहकर बीजेपी पर जमकर बरसे अखिलेश


🗒 सोमवार, अक्टूबर 29 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक
फीरोजाबाद जिले मे लखनऊ और दिल्ली वाले कहकर बीजेपी पर जमकर बरसे अखिलेश

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाई सांसद अक्षय यादव और सांसद धमेंद्र यादव एवं चाचा रामगोपाल यादव के साथ फीरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद पहुंचे। यहां स्थित जेएस विवि के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री पहुंचे। समारोह में वे भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सरकार जाति पूछकर इलाज और एफआइआर कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिये बगैर तंज कसा, कहा कि बंदर आएं तो हनुमान चालीसा मत पढऩा वरना बंदर आ जाएंगे। बोले नकल रोकने के नाम पर मंत्री हेलीकॉप्टर में उड़ते रहे और नीचे नकल होती रही। सूबे में जितनी परीक्षाएं हो रही हैं हरेक का पेपर लीक हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ साजिश है ताकि किसी को नौकरी न देनी पड़े। पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिये बिना दिल्ली वाले कहकर हमला बोला। कहा कि यादव- यादव कहकर हमें बदनाम किया जा रहा है जबकि देश का पैसा लेकर कौन भाग रहा है, यह सब जानते हैं। अखिलेश यादव ने नोटबंदी को भी जमकर कोसा। कहा कि इससे देश का अमीर नहीं बल्कि गरीब प्रभावित हुआ। अर्थशास्त्री भी कह रहे हैं कि नोटबंदी ने देश को बर्बाद किया है। उन्होंने कहा कि देश का गरीब 15 लाख का सपना देखता रहा लेकिन हासिल कुछ नहीं हुआ।

हमने सत्ता में रहते हुए लैपटॉप बांटे लेकिन भाजपा सरकार अब तक ऐसा कुछ नहीं कर सकी। उन्होंने प्रधानमंत्री पर फिर से तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली वाले ढाई सौ साल का अंतर खत्म कर जाते हैं। हद तो यह है कि एक देश में अपने बड़बोलेपन के चलते कह गए कि वे उस देश से आए हैं जहां 600 करोड़ जनता ने उन्हें चुना है। चीन ने पानी में दुनिया का सबसे बड़ा ब्रिज बना दिया और हमारे यहां सबसे गहरी सामाजिक खाई बनाई जा रही है। आगामी चुनावों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ ही नहीं उत्तर प्रदेश भी सबक सिखाएगा। अखिलेश के भाजपा पर तीखे बोल अभी यहीं खत्म नहीं हुए। उन्होंने आगे कहा कि एक्सप्रेस वे सपा सरकार की बड़ी उपलब्धि है। ऐसी उपलब्धि लखनऊ वाले नहीं बना सकते। जनता के बीच गलतफहमी पैदा कर सरकार हथियाई। गोरखपुर उपचुनाव में सबक सिखाकर एक बदला पूरा किया। वे हमें पिछड़ा बताते रहे लेकिन अब दिल्ली चुनावों में इसका बदला लिया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव का नाम लिये बगैर कहा कि भाजपा ने कई ए, बी, सी, डी पार्टियां बना रखी हैं।सोमवार को आयोजित हुए समारोह में प्रख्यात गीताकार सोम ठाकुर को डीलिट एवं गिरीश मोहन गुप्ता को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया। इसके अलावा 130 छात्र छात्राओं को मेडल प्रदान किये गए। प्रो. रामगोपाल यादव ने छात्र छात्राओं को बधाई दी।

फिरोजाबाद से अन्य समाचार व लेख

» फिरोजाबाद में जमीन के विवाद में पुलिस टीम पर हमला व फायरिंग, छह पुलिसकर्मी घायल

» फीरोजाबाद में युवक को ज्वलनशील प्रदार्थ डालकर जलाया, हालत गंभीर

» शिकोहाबाद में दर्दनाक वारदात, पत्‍नी का कत्‍ल कर भागा सिपाही, गला घोंटने के बाद चार गोलियां मारी

» अब फीरोजाबाद में भी संक्रमितों की संख्‍या बढ़ी, 3 नये मामले, मैनपुरी में भी 3 में पुष्टि

» फीरोजाबाद के भी चार जमातियों में कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट

 

नवीन समाचार व लेख

» आगरा के सर्राफ समेत दो व्यापारी 48 घंटे में लापता

» बिजनौर में किराए के लिए कमरा तलाश रही महिला के सीने में घोंप दिया भाला, महिला की मौत, पुत्र गंभीर

» यूपी के ढाई लाख पावरलूम बुनकरों को मिलेगा बिजली सब्सिडी का लाभ, 75 करोड़ रुपये जारी

» दिल्ली से अपहरण कर लाए युवक की हत्‍या का प्रयास, अचानक पहुंची पुलिस

» सहारनपुर मे दिनदहाड़े युवक की ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर हत्या