फीरोजाबाद में केंद्रीय मंत्री बोलीं, चौकीदार है तभी जीजा की चोरी पकड़ी गई

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

फीरोजाबाद में केंद्रीय मंत्री बोलीं, चौकीदार है तभी जीजा की चोरी पकड़ी गई


🗒 मंगलवार, मार्च 26 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक
फीरोजाबाद में केंद्रीय मंत्री बोलीं, चौकीदार है तभी जीजा की चोरी पकड़ी गई

केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने कहा ये चुनाव राष्ट्रवाद और स्वार्थवाद का चुनाव है। विपक्ष के अंदर कोई विचार नहीं। मायावती अपने स्वार्थ में लखनऊ गेस्ट हाउस भूल सकती हैं। उन्हें बचाने का काम भाजपा ने किया। आगे हम नहीं होते तो वे आज भाजपा को कोसने के लिए नहीं होती। केंद्रीय मंत्री मंगलवार को फीरोजाबाद के गढ़ी तिवारी में विजय संकल्‍प सभा में पहुंची थीं। उन्‍होंने यहा जमकर कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर हमला बोला। कहा कि इंदिरा गांधी ने 1971 में गरीबी हटाओ का नारा लगाया था। अब तक गरीबी नहीं हटी। राहुल गांधी अब गरीबी की बातें कर रहें हैं। पंजाब में किसानों के कर्ज का एक रुपया माफ नहीं हुआ। कर्नाटक के चुनाव में भी ये ही वादा किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को जुमलाबाज कहते हैं लेकिन नेहरू खानदान असली जुमलेबाज है। न कर्नाटक में कर्ज माफ हुआ और न ही एमपी में। अब वे फिर बहकाने आये हैं। 

केंद्रीय मंत्री ने प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा पर भी सवाल उठाए। कहा कि नई नवेली महामंत्री नौका विहार कर रही हैं। उन्हें ये मौका नरेंद्र मोदी ने दिया है। 2014 के पहले वे नौका विहार करतीं तो पता चलता। अपने भाई की नाक बचाने के लिए वे रेल यात्रा भी कर रही हैं। हमने एक जाति के लिए नहीं बल्कि सबके लिए काम किया है। हमारी सरकार यूपी में आई तब से गांव में 18 घंटे लाइट आती है। उन्‍होंने फीरोजाबाद की जनता से कहा कि आप भी चौकीदार हैं। आपके गांव का कोई पैसा लूट न पाए इसके लिए चौकिदारी करनी है। मोदी देश की चौकीदारी कर रहे हैं। आपको गांव की करनी है। उन्‍होंने कुंभ का जिक्र करते हुए कहा कि प्रयागराज में इस वर्ष लगा कुंभ अपने आप में एक रिकॉर्ड है। 25 लोग करोड़ लोग कुंभ में आए बावजूद इसके एक जगह भी गंदगी नहीं रही।उन्‍होंने आगे कहा कि श्याम प्रसाद मुखर्जी का बलिदान नहीं होता तो कश्मीर में भी वीजा लेकर जाना होता। बनारस के घाट में प्रियंका गांधी ने कहा कि निषाद समाज का मंत्रालय बनेगा, लेकिन वे नहीं जानतीं की संसद में बिल बन चुका है। ओबीसी आयोग की मांग चल रही थी, इसे नरेंद्र मोदी ने पूरा किया। सामान्य वर्ग में भी गरीब होते हैं। उन्हें भी संविधान में 10 फीसद आरक्षण दिया। ये होता है सबका विकास।

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। कहा कि संसद की कार्रवाई होती है। राहुल को सदन की गंभीरता नहीं आती। पीएम की कुर्सी होती है उससे कोई गले नहीं मिलता। उन्‍होंने कहा कि वे भी गरीब की बेटी हैं। यदि नरेन्द्र मोदी न होते तो वे मंत्री नहीं होतीं। विपक्ष कहता है मोदी रोको और मोदी कहते हैं कि स्वच्छ रहो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी ने वो काम किया कि जो सेना की तरफ आंख उठाएगा उसके घर में घुसकर सबक सिखाया जाएगा। विपक्ष के लोग सेना की वीरता पर सवाल खड़े कर रहे हैं। मैं कहती हूं राहुल गांधी जी हर महीने तुम्हारे मंत्री जेल जाते थे। लालू के बेटा मोदी को चोर कहते हैं। हम पूछते हैं कि तुम्हारे लालू क्यों जेल में हैं। देश के विकास का पैसा लूटा है। निरंजन ज्योति ने कहा कि राहुल गांधी चौकीदार को चोर कहते हैं। अब चौकीदार है तो जीजाजी की चोरी पकड़ी जा रही है। रोज पेशी हो रही है। चोरों को फंदे का डर लग रहा। प्रियंका कहती हैं कि चौकीदार अमीरों के यहां होते हैं। मैं कहती हूं गरीबों के यहां डकैती तुमने डाली है। गरीब का बेटा चौकीदार बनकर आया है।निरंजन ज्योति ने कहा कि वो नामदार हैं और मोदी कामदार। आपको देश को विकास की ओर ले जाना है या विनाश की ओर। हमारा तो पीएम तय है, इनका कोई नहीं है। मेरे देश का सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद के खिलाफ पूरा विश्व बोल रहा है, ये प्रधानमंत्री की कूटनीति की देन है।

फिरोजाबाद से अन्य समाचार व लेख

» फिरोजाबाद में जमीन के विवाद में पुलिस टीम पर हमला व फायरिंग, छह पुलिसकर्मी घायल

» फीरोजाबाद में युवक को ज्वलनशील प्रदार्थ डालकर जलाया, हालत गंभीर

» शिकोहाबाद में दर्दनाक वारदात, पत्‍नी का कत्‍ल कर भागा सिपाही, गला घोंटने के बाद चार गोलियां मारी

» अब फीरोजाबाद में भी संक्रमितों की संख्‍या बढ़ी, 3 नये मामले, मैनपुरी में भी 3 में पुष्टि

» फीरोजाबाद के भी चार जमातियों में कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट