यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

गाजियाबाद में 24 घंटे में तीसरी वारदात, बुजुर्ग को सरेआम गोली मार लूटी नकदी


🗒 शुक्रवार, जनवरी 26 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

दिल्ली से सटा गाजियाबाद वैसे तो हमेशा से आपराधिक वारदातों को लेकर चर्चा में रहता है. लेकिन बीते कुछ समय से लग रहा है कि यहां बदमाशों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो चले हैं और उनमें CM योगी आदित्यनाथ की पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है.

गाजियाबाद में 24 घंटे में तीसरी वारदात, बुजुर्ग को सरेआम गोली मार लूटी नकदी

गाजियाबाद में बीते 24 घंटे के अंदर हत्या और लूट की तीन वारदातें हुईं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. पहली घटना गाजियाबाद में SSP निवास के पास ही हुई. बदमाशों ने साहिबाबाद थाना क्षेत्र के करेड़ा निवासी व्यापारी के घर में घुसकर गोली मार दी. जिस कारोबारी को गोली मारी गई वह एक BJP नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

वहीं लूट की तीसरी घटना भीड़भाड़ वाले इलाके चौधरी मोड़ की है, जहां गाजियाबाद में बदमाशों ने सरेआम एक शख्स को गोली मार दी और रुपयों से भरा उसका बैग लूट लिया. पीड़ित दर्शन लाल दादरी के रहने वाले हैं. दर्शन लाल रेलवे में फिडर के पद पर हैं और इसी जवनरी 31 को रिटायर होने वाले हैं.

शुक्रवार को दर्शन लाल अपने बैंक से 50 हजार रुपए कैश निकालने पहुंचे थे. उस वक्त सुबह के 11 बज रहे थे. बैंक से पैसे निकालकर दर्शन लाल चौधरी मोड़ की तरफ पैदल ही चल पड़े. तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनका बैग छीनने लगे.

दर्शन लाल बदमाशों से भिड़ गए. बदमाशों ने पहले तो दर्शन लाल पर पिस्टल के बट से कई वार किए. लेकिन दर्शन लाल ने जब बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उन पर एक के बाद एक . पहली गोली उनके पैर में लगी, और दूसरी उनकी छाती में.

गोली लगने से दर्शन लाल वहीं गिर गए और बदमाश उनका बैग छीन कर फरार हो गए. यह पूरी वारदात जहां हुई वहां पर काफी लौग मौजूद थे. लेकिन बदमाशों को किसी से डर नहीं लगा. वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दर्शन लाल को अस्पताल में भर्ती कराया.

दर्शन लाल की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी चेक कर रही है. पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है. पुलिस को शक है कि बदमाश उनके पीछे बैंक से ही लग गए थे. दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है.

इससे पहले बदमाशों ने कवि नगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके गोविंदपुरम में दिनदहाड़े BSNL के एक अधिकारी उपेंद्र तेवतिया के घर में घुसकर हथियार की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक, दोपहर करीब 1.30 बजे कुछ हथियारबंद बदमाश तेवतिया के घर में घुसे.

उस समय घर में महिला और एक बच्चा मौजूद था. बदमाशों ने महिला को चाकू की नोक पर रख लिया और छोटे से लगा दिया. इसके बाद बदमाशों ने बड़े इत्मिनान से घर में रखे सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया और महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

उपेंद्र तेवतिया ने भी गाजियाबाद पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए और कहा कि जिले में कोई भी सुरक्षित नहीं है. घटना की जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची. SP सिटी आकाश तोमर ने खुद मौके पर जाकर मुआयना किया और कहा कि जल्द ही घटना का निवारण किया जाएगा.

गाजियाबाद से अन्य समाचार व लेख

» गाजियाबाद में कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने में दर्ज हुई पहली FIR

» गाजियाबाद एनएच- 9 पर मिट्टी ढहने से दबे पांच मजदूर, एक की हुई दर्दनाक मौत

» गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर को मारपीट के मामले में भाजपा का नोटिस, सात दिन में मांगा जवाब

» UP सरकार ने खारिज की IMT की अर्जी, MP के सीएम कमलनाथ के बेटे से जुड़ा है मामला

» गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में युवती का बाथरूम में बनाया अश्लील वीडियो, कई महीने से कर रहा दुष्कर्म