यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

हमीरपुर-गांव में  नवदुर्गा महोत्सव के दौरान देवी पंडाल में मचा हड़कंप


🗒 बुधवार, अक्टूबर 13 2021
🖋 अजय कुमार शुक्ला, ब्यूरो प्रमुख हमीरपुर
हमीरपुर-गांव में  नवदुर्गा महोत्सव के दौरान देवी पंडाल में    मचा हड़कंप
जरिया थाना क्षेत्र के खेड़ा शिलाजीत गांव में  नवदुर्गा महोत्सव के दौरान देवी पंडाल में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के ही  पांच दबंगों ने धारदार हथियार व अवैध असलहे से लेस होकर  युवक पर हमला बोल दिया लाठी डंडे से हमला करने के बाद दबंगों पर फायरिंग करने का भी आरोप है फायरिंग से चली गोली लगने से युवक घायल हो गया। घटना से देवी भक्तों में भगदड़ मच गई। स्वजन घायल को इलाज के लिए सरकारी हास्पिटल ले गये जहां युवक की हालात गंभीर होने पर झांसी मेडिकल रेफर कर दिया है । घटना की सूचना के बाद सीओ सरीला विवेक यादव ने  मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही घटना के बाद फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की गिरफ्तारी नही हो सकी है पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।
          खेड़ा शिलाजीत गांव के दिलीप कुमार पुत्र जगत सिंह ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया  रविवार की रात्रि 9:45 पर मेरे भाई सुरेश कुमार 25 पुत्र जगत सिंह गांव में ही दुर्गा पूजा पंडाल में था तभी गांव के ही खेड़ा शिलाजीत निवासी सीताराम राजपूत अपने साथ दो पुत्रों भगत सिंह व अरविंद तथा गौरव निवासी अटगांव थाना चिकासी भूरा पुत्र कालीचरण उर्फ पप्पू निवासी सरीला सहित आधा दर्जन लोगों के साथ देवी पंडाल में आ पहुंचा। आरोप है कि दबंग ने सुरेश पर कुल्हाड़ी व फ़रसों से हमला बोल दिया। मारपीट करने के साथ ही अवैध असलहों से दो फायर किए। दिलीप ने बताया फायरिंग में भाई सुरेश के सिर में छर्रे लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव के लोगों द्वारा ललकारने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। बताया कि आरोपी गुजरात का हिस्ट्रीशीटर है। बीते दशहरे पर आरोपी का उनके चाचा छत्रपाल से विवाद हो गया था। पुलिस में शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था। तभी से वह इन लोगों से रंजिश मार रहा है। दुर्गा पंडाल कमेटी के लोगों ने घायल को राठ सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉ भरत राजपूत ने हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी सरीला विवेक यादव ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते विवाद हुआ है  लाठी डंडों से मारपीट में  सुरेश को चोट आई है मेडिकल रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं है पांच लोंगो के3 खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण  की जांच की जा रही है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हमीरपुर से अन्य समाचार व लेख

» डिफेंस कॉरीडोर के नाम पर हड़पी किसानों की जमीनें

» किसानों के खेतों से जबरन निकाले जा रहे मोरम के ट्रक

» अखिलेश यादव ने यूपी की तरक्की के लिए खास योजना लाने का किया वादा

» मौदहा -नहीं थम रहा चोरी का मामला आए दिन हो रही वारदात

» हमीरपुर में दाे मार्ग दुर्घटनाओं में चाची व भतीजा समेत तीन की मौत

 

नवीन समाचार व लेख

» हमीरपुर-गांव में  नवदुर्गा महोत्सव के दौरान देवी पंडाल में मचा हड़कंप

» किसानों के खेतों से जबरन निकाले जा रहे मोरम के ट्रक

» बाबा जी के साथ यूपी से जाएंगे बुल और बुल्डोजर - अखिलेश

» कांग्रेस को छोड़ राजाराम पाल समाजवादी पार्टी में शामिल

» दिल्ली में आतंकी पकड़े जाने पर उत्तर प्रदेश में अलर्ट