यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

हरदोई में लाठी-डंडों से पीटकर दो की हत्‍या, फैली सनसनी


🗒 शनिवार, अगस्त 10 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक
हिमांशु त्रिपाठी (पत्रकार)
 
हरदोई। जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगों की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी। बारह घण्टे के भीतर हुई दो हत्याओं से सनसनी फैल गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।
पहली घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है टडियावा ब्‍लॉक के पीछे बरबटा पुर रोड पर एक अधेड़ की अज्ञात हमलावरों द्वारा डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। शिव नारायण (55) को रात करीब 9 बजे अज्ञात लोगों ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक अपने मकान से खाना खाने के बाद दूसरे मकान पर लेटने गए थे तभी गेट खोलते समय अचानक हमलावरों ने वार कर दिया, उनकी मौके पर मौत हो गई।
सुबह मिली जानकारी
परिजनों को गुरुवार सुबह हत्या किए जाने की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। सीओ हरियावां शैलेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच करवाई। सीओ ने बताया परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
कब्‍जेदारी को लेकर विवाद में हत्‍या
दूसरी घटना हरपालपुर कस्बे की है। यहां कस्बा निवासी अश्विनी उर्फ विकास (45) का इशेपुर गांव निवासी दुष्यंत व संजय के साथ मकान की कब्जेदारी को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें दुष्यंत व संजय ने गुरुवार को अपने घर की महिलाओं व एक दर्जन से अधिक साथियों के साथ विकास के घर पर आकर लाठी डंडों व चाकुओं से हमला कर दिया जिससे विकास की मौके पर ही मौत हो गयी।
नाराज भीड़ ने लगाया जाम
इस घटना में मृतक का पुत्र अंकित (18) व पत्नी सुधा (43)गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुत्र अंकित को घायल अवस्था मे सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद उत्तेजित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर जमकर प्रदर्शन किया। उच्‍च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना में शामिल दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं आधा दर्जन से अधिक लोगों को प्रदर्शन करने पर हिरासत में लिया गया है।

हरदोई में लाठी-डंडों से पीटकर दो की हत्‍या, फैली सनसनी

हरदोई से अन्य समाचार व लेख

» हरदोई में मिनी ट्रक और कार की भीषण भिडंत, महिला की मौत, पति-पुत्र घायल

» सीएए जागरुकता रैली में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा 'नेहरू खानदान ने किया देश का अपमान',

» हरदोई में मंगेतर के घर में घुसकर युवती ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

» हरदोई में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, एक घायल-चार फरार

» हरदोई में बहन के ब्वॉय फ्रैंड संग मिलकर गर्लफ्रैंड ने रचाई अपने प्रेमी की हत्या की साजिश

 

नवीन समाचार व लेख

» महोबा -किशोरी से दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर हुई जानकारी तो मचा हड़कंप

» महोबा -पुलिस ने किये दो आरोपियों को किया गिरफ्तार’

» महोबा -बागौल हत्याकांड का खुलासा, भांजे ने ही की थी मामा की हत्या

» महोबा -एनडीआरएफ टीम ने बांध का जायजा लेकर दिया प्रशिक्षण

» महोबा -प्रशासन आपके द्वार के तहत हुआ कैंपों का आयोजन