यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

तलाकशुदा पत्नी ने सुपारी दे कराई थी पति की हत्या


🗒 मंगलवार, मार्च 31 2015
🖋 Shashiven, Joint Editor ALL INDIA

 

तलाकशुदा पत्नी ने सुपारी दे कराई थी पति की हत्या

कुशीनगर: कप्तानगंज क्षेत्र के भिउरा हसनगंज में बीते 26 मार्च को मुर्गी फार्म संचालक की हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक सोना की हत्या तलाकशुदा पत्नी रहीशुन निशा ने ही सुपारी दे कराई थी।

थानाध्यक्ष जैसराज यादव ने सोमवार को थाने में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मृतक सोना अपनी ही दोनों बेटियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। इस बात की जानकारी पत्नी रहीशुन निशा को जब हुई तो उसने इसका विरोध किया। इसे लेकर सोना व रहीशुन में कई बार विवाद भी हुआ। आजिज आकर रहीशुन ने पति सोना की हत्या की कोशिश भी की, लेकिन असफल रही। थानाध्यक्ष ने बताया कि मकसद में विफल रहने पर रहीशुन निशा ने सोना से वर्ष 2009 में तलाक ले लिया और अपने मकसद को पूरा करने में जुट गई। बीते 26 मार्च को इसी योजना के तहत भाड़े के बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान महराजगंज के कोठीभार थाना के मुजरी निवासी शाकिर, छोटू व हदीश के रूप में हुई है। बदमाशों ने इसके बदले रहीशुन से 50 हजार रुपये लिए थे।

बताया कि सूचना पर पुलिस टीम बदमाशों को कप्तानगंज रेलवे ढाला पर बीती रात 12.30 बजे धर दबोचा, जहां तीनों कहीं जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। बदमाशों के पास से 315 बोर का एक तमंचा, 2 कारतूस, 12 बोर का एक तमंचा, 2 कारतूस, एक चाकू भी बरामद हुआ है। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इनके बयान पर मृतक की पत्नी रहीशुन को उसके मायके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुशीनगर से अन्य समाचार व लेख

» जिला कुशीनगर में डिप्‍टी सीएम के कार्यक्रम के पहले हंगामा, सुभासपा विधायक के खिलाफ नारेबाजी

» कुशीनगर मे सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दर्ज किया छेड़खानी का मुकदमा, चार गिरफ्तार

» जिला कुशीनगर में ऑनर किलिंग का प्रयास- युवक को जिंदा जलाया, स्थिति गंभीर

» कुशीनगर के कसया थाने में तैनात महिला आरक्षी का शव सरकारी आवास में मिला

» कुशीनगर जिले में मदद देने के बहाने महिला को कार में बैठाया, फ‍िर अपहरण कर लूट लिए 97 हजार रुपये