यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

मोदी ने कहा,सोनिया याद कर रहीं भगवान को सरकार जाने के समय


🗒 शुक्रवार, मई 02 2014
🖋 Naveen Gupta, Reporter Kanpur

लखनऊ। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी का दावा है कि उत्तर प्रदेश में विकास कार्य कराने को लेकर न तो सपा-बसपा सक्रिय हैं न ही कांग्रेस। संतकबीर नगर में शुक्रवार को एक चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि विकास को लेकर इन तीनों के बीच नूरा-कुश्ती चल रही है। कांग्रेस के साथ यह दोनों भी कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं जबकि भाजपा देश के लिए लड़ रही है। मोदी संतकबीर नगर संसदीय क्षेत्र में खलीलाबाद जूनियर हाईस्कूाल में आयोजित भाजपा की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मोदी ने कहा,सोनिया याद कर रहीं भगवान को सरकार जाने के समय

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के युवाओं के साथ छल किया है। कांग्रेस से 2009 के अपने घोषण पत्र में कहा था कि पांच वर्ष में दस करोड़ लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा, लेकिन यह लोग दस वर्ष में सिर्फ दो करोड़ लोगों को ही रोजगार दे सके। उन्होंने कहा कि आज देश में दिन पर दिन बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है लेकिन देश चला रही मां-बेटे की सरकार उनकी भावनाओं के साथ खेल रही हैं। उन्होंने कहा कि देश में अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने पांच वर्ष में सवा छह करोड़ युवाओं को रोजगार दिया था। भाजपा अपने घोषणा पत्र के अनुूरूप ही काम करती है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस का विरोध करने का साहस सपा तथा बसपा में भी नहीं हैं। उत्तर प्रदेश में सपा व बसपा के नेता कुछ और बोलते हैं लेकिन दिल्ली जाते ही दंडवत हो जाते हैं। इनको तो अपनी दुकान चलानी है। जनता के हित की बात किसी को समझ में नहीं आती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में एक अनोखा रिकार्ड बनाया है। इस पार्टी ने ब्रहांड में ऐसी कोई जगह नहीं बची है जहां पर भ्रष्टाचार नहीं किया हो। धरती व आकाश के साथ पाताल में भी इस पार्टी ने भ्रष्टाचार का कारनामा किया है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि सत्ता में आने के बाद भाजपा जल्द से जल्द देश की तस्वीर बदलने में लग जाएगी।

मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार का शिलान्यास हो चुका है। मां-बेटे की सरकार जा चुकी है। अब नौजनवानों को रोजगार देना है। इसके लिए देश में स्पीड डेवलेपमेंट देना होगा। जनता इनसे ऊब चुकी है। उन्होंने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब वह भगवान को याद कर रही हैं। उन्होंने जनता से पूछा कि क्या ऐसी सरकार चाहिए जो आक्सीजन पर चल रही है, जनता ने कहा नहीं, फिर उन्होंने कहा कि हम विकास के लिए मैदान में हैं। युवाओं को रोजगार देने के लिए काम करना है, किसानों की माली हालात सुधारना है। स्वह. लाल बहादुर शास्त्री के नारे जय जवान-जय किसान के नारे को अमल में लाना है।

मोदी आज गोंडा, बस्ती व श्रावस्ती में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश प्रभारी तथा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अमित शाह सलेमपुर में एक कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद वाराणसी में चुनावी चर्चा करेंगे

संत कबीर नगर से अन्य समाचार व लेख

» संतकबीर नगर में छह वर्षीय बच्ची के दुष्‍कर्म

» मां को पिता से पिटता देख पुलिस के पास पहुंचा मासूम

» जिला संतकबीर नगर में ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, दो सगे भाइयों की मौत

» संतकबीर नगर जिले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आने से पहले जमकर बवाल, कुर्सियां तोडी, पुलिस ने भाजी लाठियां

» जिला संतकबीर नगर में नाजिर की तहरीर पर अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ केस दर्ज

 

नवीन समाचार व लेख

» काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में छात्रा ने छेड़खानी का लगाया आरोप, विरोध पर जान से मारने की धमकी

» मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के सभी मंडलों में छह माह में अत्याधुनिक प्रयोगशालाएं स्थापित करने के निर्देश दिए

» विधायक कृष्णानंद राय समेत सात लोगों की हत्या से यूपी से बिहार तक मचा था हड़कंप

» अब आप पढ़ेंगे अपनी भाषा में अदालती फैसला, सुप्रीम कोर्ट देगी हिंदी समेत 6 भाषाओं में फैसले

» कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र मे शाम को पत्नी को छोडऩे चौराहे तक गए पूर्व प्रधान के भाई की हत्या