यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

राहुल गांधी कहा- चौकीदार चोर है, अबकी बार यूपी में कांग्रेस की सरकार


🗒 सोमवार, फरवरी 11 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा ने धमाकेदार कदम रखा है। पार्टी के महासचिव का पद संभालने के बाद पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ पहंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। 

राहुल गांधी कहा- चौकीदार चोर है, अबकी बार यूपी में कांग्रेस की सरकार

प्रियंका के एयरपोर्ट से रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद रथ पर सवार होकर उन्होंने रोड शो शुरू किया। रथ पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राज बब्बर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, आरपीएन सिंह, जितिन प्रसाद के साथ राजीव शुक्ला तथा अन्य दिग्गज कांग्रेसी सवार हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान मिलने के बाद प्रियंका गांधी लखनऊ में अपना पहला मेगा रोड शो कर रही हैं। प्रियंका गांधी को देखकर खकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है।रोड शो के दौरान लालबाग में राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश के चौकीदार ने उत्तर प्रदेश, अन्य राज्यों और वायुसेना से पैसा चुराया है। इस दौरान उन्होंने लोगों ने नारा लगवाया कि ''चौकीदार चोर है।"उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश इस देश का दिल है। अब तो यहां पर हम भी फ्रंट फुट पर खेलेंगे। सिंधिया जी, प्रियंका जी और मैं तब तक चैन से नहीं बैठेंगे, जब तक यहां पर कांग्रेस की विचारधारा वाली सरकार नहीं बन जाती है। उन्होंने कहा कि अबकी बार, यूपी में कांग्रेस की सरकार। राहुल गांधी ने कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है। यहां पर हम युवाओं की, गरीबों की, किसानों की सरकार लाएंगे।रोड शो में बस पर सवार प्रियंका हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रही हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता जगह-जगह पर प्रियंका गांधी का फूल-मालाओं से स्वागत कर रहे हैं। करीब नौ घंटा के इस रोड शो में वह लखनऊ के मुख्य मार्ग पर लोगों का अभिवादन कर रही हैं। प्रियंका गांधी का रोड शो एयरपोर्ट से शुरू होकर कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय तक जाएगा। कई जगह पर प्रियंका सेना ने भी रोड शो का जोरदार स्वागत किया।रोड शो में ''बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी" के नारे लग रहे हैं। प्रियंका की रैली में ट्रांसपोर्टनगर मेट्रो स्टेशन तक दर्जन भर से अधिक के मोबाइल चोरी पाकेटमारी की सूचना भी है। प्रियंका गांधी व राहुल गांधी का रोड शो ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी व राहुल गांधी का फूल मालाओं से स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के जय जय कार के लगाए नारे। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कल ही कहा था कि जब भी उत्तर प्रदेश आती हूं, मुझे अपने घर जैसा अहसास होता है। आप सभी का प्यार और अपनापन हमें शक्ति देता हैं। कल हम फिर आ रहे हैं आपके बीच।कांग्रेस में राष्ट्रीय महासचिव का पद संभालने के साथ ही सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा के निशाने पर अब मिशन उत्तर प्रदेश है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ पहुंची हैं। 

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में बच्चे की मौत पर तीमारदारों से हाथापाई

» लखनऊ से रोजाना गायब हो रहे नौ मोबाइल

» भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा सोनभद्र में लाशों पर राजनीति कर रहीं प्रियंका

» कृषि मेले में कृषकों को पानी भी पीने को नहीं मिला किसानों में आक्रोश

» मोहनलालगंज क्षेत्र में महिलाओं ने ज्वेलर्स की दुकान में किया हाथ साफ पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

नवीन समाचार व लेख

» 150 एनकाउंटर करने वाले प्रदीप शर्मा अब करेंगे राजनीति, 15 दिन पहले दिया था इस्तीफा

» जिला आजमगढ़ में अनियंत्रित ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, पांच की मौत, कई गंभीर रुप से घायल

» बहराइच में दरगाह शरीफ थाने की पुलिस टीम ने बड़ी कामयाबी 16 मोबाइल फोन व तीन बाइक बरामद

» लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में बच्चे की मौत पर तीमारदारों से हाथापाई

» लखनऊ से रोजाना गायब हो रहे नौ मोबाइल