यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

गाड़ी में घुमाने के बहाने ले गया और मार दी थी गोली, सुसाइड नोट में महिला व पत्नी पर गंभीर आरोप


🗒 मंगलवार, अप्रैल 13 2021
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक
गाड़ी में घुमाने के बहाने ले गया और मार दी थी गोली, सुसाइड नोट में महिला व पत्नी पर गंभीर आरोप

लखनऊ,। रायबरेली रोड स्थित बनिया चौराहे पर सोमवार रात कार में महिला व पुरुष की गोली लगने से हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। सूत्रों का कहना है कि रामदास का हाता कैंट निवासी संजय निगम बहाने से पूर्व परिचित व किराएदार महिला आशा अग्रवाल को अपने साथ कार से लेकर निकला था। वह आशा की कुछ हरकतों से परेशान था। इस दौरान संजय ने कार में ही आशा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आत्महत्या कर ली थी। छानबीन में पुलिस को चार पेज के दो सुसाइड नोट मिले। एक नोट में संजय ने आशा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।यही नहीं, दूसरे नोट में उन्होंने पत्नी के बारे में लिखा है और उनपर भी आरोप लगाए हैं। पुलिस सुसाइड नोट के जरिए छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि कैंट स्थित बनिया चौराहे के पास सोमवार रात में महिला और पुरुष का शव एक कार के भीतर मिला था। पुरुष के सिर में और महिला के सीने में गोली लगी थी। सोमवार देर रात में शव की शिनाख्त संजय और आशा के रूप में हुई थी।

ठेकेदार से हड़पे सवा लाख

शारदा अपार्टमेंट गोमतीनगर निवासी ठेकेदार चेतन सिंह से ठगों ने एक लाख 26 हजार रुपये हड़प लिए। चेतन को सिविल के काम के लिए मजदूरों की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने एक वेबसाइट पर नम्बर देखकर संपर्क किया। लेबर ठेकेदार बनकर विश्वरूप और कार्तिक ने हावड़ा और भुवनेश्वर से मजदूरों को भेजने का झांसा दिया और एक लाख 26 हजार रुपये हड़प लिए। पीड़ित ने एफआइआर दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिसकर्मी बनकर महिला के जेवर लेकर भागा

विवेक खंड चार गोमती नगर निवासी वीना भल्ला से खुद को पुलिसकर्मी बताकर टप्पेबाजों ने जेवर उतरवा लिए। वीना दवाई लेने के लिए घर से निकली थीं। वीना के मुताबिक रास्ते में दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और खुद को एसटीएफ में तैनात पुलिसकर्मी बताया। युवकों ने कहा कि आजकल लूटपाट की घटनाएं बढ़ गई हैं। आप जेवर उतार कर पर्स में रख लें। आरोपितों की बातों में आकर वीना ने जेवर उतार दिए। इसके बाद टप्पेबाजों ने उनके हाथ से जेवर लेकर कागज में लपेटा और उसे बदल लिया। वीना जब घर पहुचीं और कागज खोला तो उसमें जेवर की जगह कंकड़ रखे थे। पीड़िता ने गोमती नगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सैन्यकर्मी से प्लाट दिलाने के नाम पर सात लाख हड़पे

सेना में हवलदार बिहार निवासी जवाहर यादव से प्लाट दिलाने के नाम पर रियल एस्टेट कंपनी सर्व समृद्धि लैंड डेवलपर्स ने सात लाख छह हजार रुपये हड़प लिए। पीड़ित जे वर्ष 2014 में विपुल खंड स्थित कंपनी के ऑफिस में संपर्क किया था। कंपनी के कर्मचारी ज्ञानेंद्र ने झांसे में लेकर प्लाट के नाम पर रुपये जमा करा लिए। तीन साल बाद रजिस्ट्री भी हो गई, लेकिन जब जवाहर वहां कब्जा लेने पहुँचे तो पता चला कि वह जमीन किसी और को बेच दी गई है। पीड़ित ने गोमतीनगर थाने में एफआइआर दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» उत्तर प्रदेश में बारिश से नदियों में बढ़ा जलस्तर

» लखनऊ आरटीओ कार्यालय परिसर के अंदर भरा है घुटनों तक पानी

» एक के साथ एक फ्री प्लाट का ऑफर दे ठग लिए करोड़ों

» डाॅ. अलका राय व डाॅ. शेषनाथ राय की जमानत अर्जी खारिज

» गिरोह के सरगना समेत 4 ATS के हत्थे चढ़े

 

नवीन समाचार व लेख

» उत्तर प्रदेश में बारिश से नदियों में बढ़ा जलस्तर

» भारत में आपकी नीति नहीं कानून का शासन ही सर्वोच्च - ट्विटर

» सपा नेता के जुलूस में शामिल पूर्व ब्लाक प्रमुख गिरफ्तार

» उन्नाव में चुनावी रंजिश बनी बुजुर्ग की निर्मम हत्या ,दारोगा-सिपाही निलंबित

» रिचा दुबे की शिकायत पर एसडीएम ने दिए निर्देश