यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर मैनपुरी में हादसे में सात मरे, चार दर्जन घायल


🗒 रविवार, अप्रैल 21 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर मैनपुरी में हादसे में सात मरे, चार दर्जन घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर शनिवार आधी रात दिल्ली से वाराणसी जा रही तेज रफ्तार प्राइवेट टूरिस्ट बस आगे चल रहे एक ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस भीषण दुर्घटना में पिता-पुत्री सहित सात यात्रियों की मौत हो गई, जबकि चार दर्जन यात्री घायल हो गए। बस में कानपुर-लखनऊ व अन्य स्थानों के यात्री सवार थे। घायलों में स्पेन निवासी मार्गरीटा और जोस मिगुल शामिल हैं।

शनिवार देर शाम एक टूरिस्ट बस दिल्ली से पांच दर्जन यात्रियों को लेकर वाराणसी के लिए रवाना हुई। रात करीब 11:30 बजे बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर करहल क्षेत्र में पत्थर लादकर जा रहे ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के अगले भाग के परखचे उड़ गए। बस में सवार रेडियो मंत्रा कर्मी शशांक शुक्ला निवासी तिवारी पुरम कृष्णा नगर लखनऊ और उनकी सात वर्षीय पुत्री विदुषी शुक्ला के अलावा शिवबाबू, बस चालक पिंकू निवासीगण अहमदपुर कानपुर देहात, प्रोफेसर शशांक यादव निवासी आर्य नगर रायबरेली, मोहन लाल गुप्ता निवासी औरंगाबाद वाराणसी, आशीष सिंह निवासी वाराणसी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय शंकर राय सहित कई थानों की पुलिस बल मौके पर राहत कार्य मे जुट गई। प्राइवेट बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी।चालक सहित सात लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चार दर्जन लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है।बस व ट्रक की भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही वहां हलचल मच गया। स्थानीय लोग तुरंत ही लोगों की मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। सभी शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम  के लिए भेज दिया गया है। घटना से एक्सप्रेस-वे पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। क्रेन मंगवाकर दोनों वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारु कराया गया। 

मैनपुरी से अन्य समाचार व लेख

» प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने वाले प्रेमी की भी मौत

» निर्वस्त्र कर युवक को पीटा, लूट ले गए 50 हजार

» पत्नी को लेने ससुराल आए युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

» एसओसी अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल

» मैनपुरी पुलिस ने चोरी की घटनाएं करने वाले बदमाश पकड़े

 

नवीन समाचार व लेख

» मजिस्ट्रीरियल जांच सम्बन्धी साक्ष्य/बयान 07 से 22 अक्टूबर के मध्य तक दें

» आगामी पर्वों पर मिलावटी खाद्य एवं पेय पदार्थों के विक्रय पर प्रभावी रोकथाम के लिए 22 नमूनें प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजे गये

» जिला पर्यटन एवं संस्कृति परिषद रायबरेली के सदस्य के लिए करें आवेदन

» डीएम ने बड़े मूल्य के बैनामों का किया स्थलीय निरीक्षण

» मां भगवती की पूजा करने से जीवन में उत्साह एवं ऊर्जा का संचार होता है