यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

पीलीभीत मे बीड़ी सुलगाने से मना किया तो मार दी गोली, हत्यारा दोस्त गिरफ्तार


🗒 मंगलवार, मार्च 27 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक
पीलीभीत मे बीड़ी सुलगाने से मना किया तो मार दी गोली, हत्यारा दोस्त गिरफ्तार

पीलीभीत के थाना सेहरामऊ उत्तरी इलाके में जमुना प्रसाद हत्याकांड में जसवीर उर्फ जस्सा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पता चला कि बीड़ी सुलगाने को लेकर विवाद में जमुना प्रसाद को तमंचे से आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

दरअसल 25 मार्च को 10 बजे रात में जमुना प्रसाद की थाना सेहरामऊ उत्तरी इलाके के चलतुआ फार्म पर हत्या कर दी गई थी. उसके भाई जागेश्वर द्वारा दी तहरीर के आधार पर आरोपी जसवीर सिंह उर्फ जस्सा के खिलाफ थाना सेहरामऊ उत्तरी पुलिस ने मुकद्दमा पंजीकृत किया था. पुलिस ने इसके बाद हत्या में इस्तेमाल तमंचा 26 मार्च को बरामद कर लिया और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया था.
फिर आरोपी जस्सा को सेहरामऊ उत्तरी पुलिस ने उस वक्त अरेस्ट कर लिया, जब सूचना मिली कि वह फरार होने की फिराक में जोगराजपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचा है. मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 6 बजे प्रभारी निरीक्षक राजकुमार भारद्वाज ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जमुना प्रसाद के साथ एक ही फार्म पर मजदूरी करते थे. 25 मार्च की शाम से ही दोनों लोग शराब पी रहे थे. दोनों के बीच रात के 8 बजे गाली-गलौज हुई.
हालांकि इनके अलावा फार्म पर मौजूद सरदार गोपी सिंह ने उनका बीच बचाव किया था. मगर रात 10 बजे जब जमुना को बीड़ी सुलगाने से मना किया. इस पर जमुना प्रसाद ने गाली-गलौज कर दी. फिर क्या था, गुस्से में आकर उसने जमुना को 12 बोर के तमंचे से गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.