यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

सपा विधायक मनोज पारस सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार, भेजा गया जेल


🗒 रविवार, जून 02 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

बिजनौर के नगीना से समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पारस को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने जेल भेज दिया है। आरोपित मनोज पारस ने महिला को सरकारी राशन की दुकान दिलाने का झांसा दिया था।समाजवादी पार्टी के विधायक तथा पूर्व मंत्री मनोज पारस ने महिला को सरकारी राशन की दुकान उसे दिलाने का भरोसा दिलाकर अपने अपने घर बुलाया। विधायक पर आरोप है कि यहां मनोज पारस के साथ जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी भी मौजूद थे। उन्होंने मिलकर महिला के साथ गैंग रेप किया। इस मामले में जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी कोर्ट में सरेंडर करने के बाद से जेल में हैं। विधायक न तो खुद कोर्ट में पेश हुए थे और न करायी जमानत। कल उनको स्पेशल कोर्ट ने जेल भेज दिया। अब कोर्ट में इस मामले में चार जून को सुनवाई होगगैंग रेप के आरोपित पूर्व मंत्री और विधायक मनोज पारस को शनिवार को स्पेशल कोर्ट एमपी-एमएलए से करारा झटका लगा।

सपा विधायक मनोज पारस सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार, भेजा गया जेल

कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजने का आदेश दे दिया। उनकी तरफ से पेश जमानत अर्जी पर सुनवाई अब चार जून को होगी। तब तक उन्हें जेल में ही रहना होगा।मामला बिजनौर जिले के नगीना थाना का है। 13 जून 2007 को दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपित मनोज पारस ने महिला को सरकारी राशन की दुकान उसे दिलाने का भरोसा दिलाकर अपने अपने घर बुलाया। आरोप है कि यहां मनोज पारस के साथ जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी भी मौजूद थे। उन्होंने मिलकर महिला के साथ गैंग रेप किया। इस मामले में जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी कोर्ट में सरेंडर करने के बाद से जेल में हैं। इस मामले में विधायक न तो खुद कोर्ट में पेश हुए थे और जमानत कराई थी।पारस ने कल स्पेशल कोर्ट में सरेंडर कर जमानत अर्जी पेश की थी। जिस पर सुनवाई के लिए चार जून की तारीख नियत करते हुए कोर्ट ने उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया । यह आदेश स्पेशल कोर्ट के जज पवन कुमार तिवारी ने एसपीओ हरिओंकार सिंह और एडीजीसी राजेश गुप्ता को सुनकर दिया है। 

प्रयागराज से अन्य समाचार व लेख

» प्रयागराज मे बहरिया में मजदूर का कत्ल, खिड़की के ग्रिल से लटकाया शव

» पूर्व सांसद अतीक अहमद को अहमदाबाद जेल में हवाई मार्ग से स्थानांतरित करने के लिये जेल प्रशासन ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय को भेजा पत्र

» इलाहाबाद हाई कोर्ट का राज्य सरकार को आश्रय गृह घोटाले के आरोपों की जांच करने का निर्देश

» यूपीपीएससी का पूर्व की भर्ती परीक्षा निरस्त करने से इन्कार

» मायावती व अन्य पर मुकदमा एमपी एमएलए कोर्ट से वापस

 

नवीन समाचार व लेख

» सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या समेत लंबित हैं कई बड़े धार्मिक व राजनीतिक मामले

» मेरठ मे दुल्हन भी होगी और रिश्तेदार भी लेकिन सब फर्जी शादी के अगले ही दिन नगदी लेकर फरार

» बाराबंकी में बंकी रेल ट्रैक के पास एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला

» मथुरा में पुलिस प्रशासन द्वारा शहर की व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण,

» मथुरा के गोवर्धन में शोभायात्रा के बीच मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव संपन्न - आन्यौर के गोविंद कुंड पर धार्मिक आयोजन