यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

कैबिनेट मंत्री नंदी के मौसेरे भाई पर फायरिंग


🗒 शनिवार, जून 15 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

मार्केट के आगे गाडिय़ां खड़ी करने को लेकर शुक्रवार देर रात सुलाकी चौराहे पर व्यापारियों के बीच जमकर मारपीट हुई। व्यापारियों ने मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के मौसेरे भाई कमल कुमार उर्फ लाला केसरवानी पर हमला कर उन्हें पीट दिया। मारपीट के बाद लाइसेंसी रिवाल्वर से उन पर फायङ्क्षरग की गई। चौराहे पर हाईप्रोफाइल लोगों में मारपीट और फायङ्क्षरग से अफरातफरी मच गई। खबर पाकर पुलिस अधिकारी पहुंच गए। मामले में मंत्री के भाई की तहरीर पर तीन सगे भाइयों समेत चार के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।मुट्ठीगंज में रहने वाले व्यापारी कमल कुमार उर्फ लाला केसरवानी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के मौसेरे भाई हैं। शुक्रवार की रात करीब पौने 12 बजे लाला अपनी कार से सुलाकी चौराहे के पास स्थित कैलाश मार्केट के सामने से निकल रहे थे। मार्केट के बाहर तमाम गाडिय़ां खड़ी थीं। गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लाइसेंसी रिवाल्वर से फायङ्क्षरग भी की गई। चौराहे पर बवाल होने से खलबली मच गई। खबर पाकर एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव, सीओ रत्नेश सिंह समेत तीन थानों की फोर्स पहुंच गई। देर रात लाला केसरवानी ने कोतवाली में प्रदीप केसरवानी, उसके भाई दिलीप और संदीप केसरवानी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। दिलीप केसरवानी के साले अनिल केसरवानी उर्फ पप्पू लाडी निवासी मुट्ठीगंज को भी नामजद किया गया है। लाला केसरवानी का आरोप है कि चारों ने लात घूंसों से पिटाई कर सोने की चेन, 47 हजार 890 रुपये भी लूट लिए। प्रदीप केसरवानी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायङ्क्षरग की। कोतवाली पुलिस ने हत्या का प्रयास, लूट, मारपीट और धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

कैबिनेट मंत्री नंदी के मौसेरे भाई पर फायरिंग

सीओ प्रथम रत्नेश सिंह के मुताबिक, कैलाश मार्केट के बाहर गाडिय़ां खड़ी होने की वजह से विवाद हुआ। वहां ठेला और गुमटी आदि लगाने को लेकर भी विवाद है। मारपीट और फायङ्क्षरग हुई थी। आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

प्रयागराज से अन्य समाचार व लेख

» UPPSC के नए परीक्षा नियंत्रक के समक्ष चुनौतियों का अंबार

» अब UPPSC की पीसीएस जे परीक्षा में भी भ्रष्टाचार का आरोप

» इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पहली बार 1070 गरीब सवर्णों को मिलेगा प्रवेश

» PCS (J) 2018 की मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित 1847 अभ्यर्थी सफल

» उप्र लोकसेवा आयोग ने घोषित किया पीसीएस जे 2018 की मुख्य परीक्षा का परिणाम

 

नवीन समाचार व लेख

» बीएचयू के विधि संकाय के तिराहे पर कार ने बाइक सवार युवक व युवती को मारी टक्‍कर, हालत गंभीर

» विभिन्न मामलों में लापरवाही बरतने पर हुए थे निलंबित बहाल किए गए 22 पुलिसकर्मी, खुद को साबित करने के ल‍िए दी ये खास ज‍िम्‍मेदारी

» राजधानी मे जिला उपभोक्ता फोरम ने ओला कैब पर लगाया 50 हजार का जुर्माना

» राजधानी मे मैनहोल में उतरे दो मजदूरों की जहरीली गैस से मौत, ठेकेदार फरार

» हरदोई में फायरिंग मामले मे भाजपा विधायक और नगर पालिकाध्यक्ष पर FIR दर्ज