यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

सिद्धार्थनगर में लड़की भगाने पर लड़की पछ वालो ने घर गिराया फिर की पिटाई


🗒 शुक्रवार, नवंबर 03 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के लखनापार गांव में एक दबंग परिवार ने लड़की भगाने वाले परिवार को बुरी तरह पीटा और उसके धर को ढहा दिया। बाद में पहुंची पुलिस ने इस संबंध में 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

सिद्धार्थनगर में लड़की भगाने पर लड़की पछ वालो ने घर गिराया फिर की पिटाई

गांव निवासी विद्यासागर पर आरोप है कि वह सप्ताह भर पूर्व गांव की एक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। लड़की पक्ष के लोगों ने शुक्रवार की रात में गांव के करीब 50 लोगों के साथ विद्यासागर के घर पर हमला कर उसे तोड़ डाला। यहां तक कि उसके दिव्यांग बाबा सुखदेव को बेरहमी से पीटा। उसकी मां सुनीता देवी, छोटे भाई धर्मेन्द्र उत्पातियों के आगे गिड़गिड़ाए। हाथ-पांव जोड़े पर उन्हें भी नहीं छोड़ा।

उन्हें बेरहमी से पीटा। इससे सुकदेव, सुनीता, धर्मेन्द्र, समेत पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को हुई। बड़े विवाद की आशंका लेकर पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने भी मौके पर जोगिया, बांसी, उस्का व सदर थाने की पुलिस को भेज दिया। ग्रामीणों के मुताबिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उत्पातियों पर लाठी चलाना शुरू कर दिया।

गांव के कुछ व्यक्ति इस दौरान पुलिस से भी भिड़ गए। पुलिस कर्मियों ने उन्हें भी पीटा। पुलिस ने मौके से 19 लोगों को गिरफ्तार किया। रात भर गांव में पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौजूद रहे। सुबह विद्यासागर के पिता राजेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने गांव के 15 नामजद व 35 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया।

प्रभारी कोतवाल जोगिया हरि नारायण दीक्षित के अनुसार गांव में इस समय पूरी तरह शांति हैं। गांव में उत्पात मचाने वाले उदयराज, धर्मराज, राममिलन, रामफल, प्रेमचन्द्र, संजय कुमार, पिंटू, अखिलेश, पूर्णमासी, जमुना, अंबिका कौशल, राकेश, सुभाष, सत्येन्द्र, पतिराम, बाबूलाल, केदार, दीपक को गिरफ्तार किया गया है।

सिद्धार्थनगर से अन्य समाचार व लेख

» सिद्धार्थनगर में विधायक के भाई से पंगा लेने वाले श्री सिहेश्वरी देवी मन्दिर के महंत त्रिवेणी दास वेदान्ती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

» जिला सिद्धार्थनगर में नौ लाख रुपया के साथ कांग्रेस नेता सहित तीन गिरफ्तार

» सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज में प्रियंका गांधी ने कहा, भाजपा की नीति और नीयत में खोट

» जिला सिद्धार्थनगर में महिलाओं पर तेजाब से हमला, गंभीर रूप से घायल तीन लखनऊ रेफर

» जिला सिद्धार्थनगर मे प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की खंभे में बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

 

नवीन समाचार व लेख

» किदवई नगर स्थित स्कूल से छुट्टी के बाद अचानक बच्चों के गायब होने से अफरा तफरी मच गई

» PGI अंसल में मिट्टी खनन विवाद में मारी गई थी बिल्डर को गोली दो शूटर और रेकी कराने वाला गिरफ्तार मुख्य साजिशकर्ता समेत दो फरार

» मायावती का मुस्लिम कार्ड, मुनकाद अली बने बसपा के प्रदेश अध्यक्ष

» पुलिस ने जंगली हिरण का शव ले जा रहे शिकारी को दबोचा

» पंचतत्व में विलीन हुईं सुषमा स्वराज, आंखें हुई नम