यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

सुल्तानपुर के दौरे पर बोलीं नवनिर्वाचित भाजपा सांसद मेनका गांधी मां के तौर पर सेवा करने आई हूं


🗒 रविवार, जून 02 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

देश की वरिष्ठतम सांसद मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिन के दौरे पर आज (रविवार) को सुल्तानपुर पहुंची हैं। कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया।इस दाैरान मेनका गांधी ने कहा कि यह जीत मेरी नहीं, आप सबकी है। मैं एक माह में कम से कम 30-40 गांवों का नियमित दौरा करूंगी। आपके हर सुख-दुःख मेरे हैं। मैंने पहले भी कहा था कि मां के तौर पर सेवा करने आई हूं। सबका भला करूंगी। जिन्होंने वोट दिया वो तो मेरे हैं ही, जिसने नहीं दिया वो भी मेरे हैं। किसी से कोई भेदभाव नहीं होगा। मेनका ने कहा कि मुझे हर साल 5 करोड़ रुपये क्षेत्र के विकास के लिए मिलते हैं। पांचों विधानसभा को एक-एक करोड़ आएंगे। जिस गांव में जो काम कराया जाना है, सब लोग मुझे लिखकर देना शुरू कर दें, देर न करें।

 सुल्तानपुर के दौरे पर बोलीं नवनिर्वाचित भाजपा सांसद मेनका गांधी मां के तौर पर सेवा करने आई हूं

वहीं, बाहुबलियों से निपटने के सवाल पर मेनका गांधी ने कहा कि जिले को आतंक व अपराध से मुक्त कराया जाएगा। जो विकास काम अब तक नहीं हुए वह सब कराए जाएंगे। अब यहां बड़े-बड़े काम होंगे। हमारी प्राथमिकता है कि सभी लोगों के साथ मिलकर जिले के विकास के लिए काम करेंगे।बता दें, नरेंद्र मोदी सरकार में इस बार मंत्री पद पाने में नाकाम मेनका गांधी आठवीं बार लोकसभा पहुंची हैं।

16वीं लोकसभा में पीलीभीत से जीतने वाली मेनका गांधी ने इस बार 17वीं लोकसभा में भाजपा के टिकट पर सुल्तानपुर से जीत दर्ज की है।संसदीय क्षेत्र पहुंचने से पहले मेनका गांधी ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

सुल्तानपुर में अराजकता खत्म करने और कानून व्यवस्था बहाल करने को लेकर चर्चा हुई। इसपर सीएम ने डीजीपी को तलब किया है। दौरे के दौरान वह जिले के लोगों का आभार व्यक्त करने के साथ ही संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी।

भाजपा के जिला महामंत्री शशिकांत पांडेय ने बताया कि दो जून को वह सबसे पहले सदर (जयसिंहपुर) विधानसभा जाकर लोगों का आभार जताएंगी।तीन जून को नौ बजे कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। उसी दिन कादीपुर विधानसभा में उनका कार्यक्रम है। चार जून को एसपी, क्षेत्राधिकारियों व थानध्यक्षों के साथ बैठक करेंगी और दोपहर एक बजे तक दिल्ली को रवाना हो जाएंगी। जिलाधिकारी के माध्यम से सभी विभाग के अधिकारियों को मौजूद रहने को कहा गया है। 

सुल्तानपुर से अन्य समाचार व लेख

» मेनका गांधी ने कहा चीनी मिल के विस्‍तार की मिली मंजूरी, बढ़ेगी पेराई क्षमता

» सुल्‍तानपुर को डिप्टी CM ने दी 115 करोड़ की सौगात

» सुल्तानपुर मे नाजुक अंग व गला रेतकर युवक की जघन्य हत्या

» सुल्तानपुर मे चार माह से भटक रही थी सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता, SC/ST आयोग की दखल पर मुकदमा दर्ज

» सुल्तानपुर में सांसद मेनका गांधी ने निकाली गांधी संकल्प पदयात्रा, सुनी लोगों की समस्याएं

 

नवीन समाचार व लेख

» SC-ST आरक्षण 10 साल बढ़ाने के लिए लोक सभा में कल पेश होगा बिल

» बांदा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कान्हा पशु आश्रय स्थल पीएचसी और ब्लाक कार्यालय का निरीक्षण किया

» प्रतापगढ़ में अराजकतत्वों ने तोड़ा मस्जिद का बोर्ड, दुकान में तोड़फोड़

» प्रतापगढ़ जनपद में अंतू थाना क्षेत्र मे घर के बाहर खड़े युवक पर बाइक सवारों ने किया फायर, बाल-बाल बचा

» वाराणसी में मौत गंगा के गहरे पानी में खींच ले गई