यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

सुल्तानपुर के दौरे पर बोलीं नवनिर्वाचित भाजपा सांसद मेनका गांधी मां के तौर पर सेवा करने आई हूं


🗒 रविवार, जून 02 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

देश की वरिष्ठतम सांसद मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिन के दौरे पर आज (रविवार) को सुल्तानपुर पहुंची हैं। कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया।इस दाैरान मेनका गांधी ने कहा कि यह जीत मेरी नहीं, आप सबकी है। मैं एक माह में कम से कम 30-40 गांवों का नियमित दौरा करूंगी। आपके हर सुख-दुःख मेरे हैं। मैंने पहले भी कहा था कि मां के तौर पर सेवा करने आई हूं। सबका भला करूंगी। जिन्होंने वोट दिया वो तो मेरे हैं ही, जिसने नहीं दिया वो भी मेरे हैं। किसी से कोई भेदभाव नहीं होगा। मेनका ने कहा कि मुझे हर साल 5 करोड़ रुपये क्षेत्र के विकास के लिए मिलते हैं। पांचों विधानसभा को एक-एक करोड़ आएंगे। जिस गांव में जो काम कराया जाना है, सब लोग मुझे लिखकर देना शुरू कर दें, देर न करें।

 सुल्तानपुर के दौरे पर बोलीं नवनिर्वाचित भाजपा सांसद मेनका गांधी मां के तौर पर सेवा करने आई हूं

वहीं, बाहुबलियों से निपटने के सवाल पर मेनका गांधी ने कहा कि जिले को आतंक व अपराध से मुक्त कराया जाएगा। जो विकास काम अब तक नहीं हुए वह सब कराए जाएंगे। अब यहां बड़े-बड़े काम होंगे। हमारी प्राथमिकता है कि सभी लोगों के साथ मिलकर जिले के विकास के लिए काम करेंगे।बता दें, नरेंद्र मोदी सरकार में इस बार मंत्री पद पाने में नाकाम मेनका गांधी आठवीं बार लोकसभा पहुंची हैं।

16वीं लोकसभा में पीलीभीत से जीतने वाली मेनका गांधी ने इस बार 17वीं लोकसभा में भाजपा के टिकट पर सुल्तानपुर से जीत दर्ज की है।संसदीय क्षेत्र पहुंचने से पहले मेनका गांधी ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

सुल्तानपुर में अराजकता खत्म करने और कानून व्यवस्था बहाल करने को लेकर चर्चा हुई। इसपर सीएम ने डीजीपी को तलब किया है। दौरे के दौरान वह जिले के लोगों का आभार व्यक्त करने के साथ ही संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी।

भाजपा के जिला महामंत्री शशिकांत पांडेय ने बताया कि दो जून को वह सबसे पहले सदर (जयसिंहपुर) विधानसभा जाकर लोगों का आभार जताएंगी।तीन जून को नौ बजे कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। उसी दिन कादीपुर विधानसभा में उनका कार्यक्रम है। चार जून को एसपी, क्षेत्राधिकारियों व थानध्यक्षों के साथ बैठक करेंगी और दोपहर एक बजे तक दिल्ली को रवाना हो जाएंगी। जिलाधिकारी के माध्यम से सभी विभाग के अधिकारियों को मौजूद रहने को कहा गया है। 

सुल्तानपुर से अन्य समाचार व लेख

» सुल्तानपुर मे पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, दोनों तरफ से चली गोलियां-पुलिस कर्मी समेत चार लोग घायल

» सुल्‍तानपुर ताबड़तोड़ घटनाओं से दहला प्रधान‍पति की गोली मारकर हत्‍या

» सुल्‍तानपुर में नहर में पलटी स्कूली बस, कई बच्चे जख्मी

» सुल्‍तानपुर में यूनीफार्म न पहनकर आने पर छात्र की पिटाई, मचा बवाल

» सुल्तानपुर मे पत्‍नी से करवा रहा था घिनौना काम,नवजात बच्‍ची को भी नहीं छोड़ा-सास भी थी शामिल

 

नवीन समाचार व लेख

» इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कानपुर के ज्योति हत्याकांड में आरोपित पति की जमानत अर्जी की खारिज

» मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चेतावनी फाइल तीन दिन से अधिक रुकी तो नपेंगे अफसर

» बहुजन समाज पार्टी ने जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने का समर्थन

» सीबीआइ की निगाह सुरक्षा में लापरवाही पर चालक व क्लीनर को दुर्घटना स्थल पर ले जाकर छानबीन

» आशियाना एलडीए क्षेत्र में धारा 370 हटाये जाने पर व्यापारियों ने तिरंगा फहरा मिठाई बांट मनाई खुशियां,