यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

बेटे ने दी माँ को बलात्कार की धमकी !


🗒 गुरुवार, सितंबर 24 2015
🖋 राम निवास यादव, वृन्दाबन संवाददाता मथुरा

इंदौर: इंदौर के चंदन नगर इलाके में एक मां ने अपने बेटे के बार में सनसनीखेज खुलासे किए।  पारिवारिक विवाद में नशेड़ी बेटे की मौत के बाद मां ने बताया कि वह मेरा रेप करना चाहता था। 

बेटे ने दी माँ को बलात्कार की धमकी !

दरअसल, कई सालों से ह परिवार नशेड़ी बेटे के कारण परेशान था। वह मां के ऊपर ही गलत नजर रखने लगा था। इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। मंगलवार रात को भी इसी बात को लेकर मां बेटे में बहस हुई थी। झगड़े में बेटे ने मां के हाथ से शॉल छीनकर गले में फंदा बना लिया जैसे ही मां ने शॉल छीनने की कोशिश की तो बेटे के गले का फंदा कसा गया, और उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक 19 साल का मोहम्मद सोहेल मंगलवार सुबह उसने मां शमीम से 100 रुपए मांगे तो शमीम ने उसे रुपए दे दिए। इसके बाद बेटा जब लौटा तो वह नशे में धुत था। कुछ देर बहस करने के बाद वह सो गया। शाम को जब वह उठा तो उसने फिर से रुपए की मांग की। मां ने जब रुपए देने से मना कर दिया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। 

मां ने कहा कि बेटा सभी प्रकार के नशे करता था। कल जब हम दोनों के बीच विवाद हुआ तो सोहेल को बिल्कुल भी होश नहीं था। पिछले कुछ समय से वह मुझ पर ही गलत नजर रखने लगा था। 

कल भी उसने कहा था कि तु बहुत इज्जत-इज्जत करती है ना, तुझे अपनी इज्जत बहुत प्यारी है, तेरा बलात्कार ही कर देता हूं। इसके बाद मैंने बहुत समझाने की कोशिश की पर वह मानने को तैयार ही नहीं था।

वह लगातार मुझे धमका रहा था। फिर वह मेरी ओर बढ़ा और मेरी शॉल खींच लिया। इसके बाद खुद का गला कसने की कोशिश करने लगा। मैंने फंदा निकलने के लिए शॉल के दोनों हिस्से पकड़ लिए। फंदा निकलने के बजाए और कसता चला गया, जिससे उसने दम तोड़ दिया। 

घटना के बाद मां देर रात चंदन नगर थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताई। बाद में पुलिस के साथ घर आई और बेटे का शव पुलिस को सुपुर्द किया। पुलिस का कहना है कि युवक ने खुद फांसी लगाई है या हत्या हुई है। इसका खुलासा पीएम के बाद ही हो सकेगा। 

इस सप्ताह में से अन्य समाचार व लेख

» इलाहाबाद बैंक द्वारा फाइनेंसियल इंक्लूजन से संबंध मीटिंग का आयोजन किया गया

» श्री गौड़ बाबा के स्थान पर एक दिवसीय मेला का आयोजन

» उगहो सूरजदेव, चिनहट के घाट

» पपीते की पत्तो की चाय पीने से किसी भी स्टेज के कैंसर को 60 से 90 दिनो मे जड़ से खत्म कर सकती है

» आजम खान है छुट्टा सांड !

 

नवीन समाचार व लेख

» डाक पार्सल ट्रक से ले जाई जा रही हरियाणा मेड शराब पकड़ा

» पुलिस बदमाशों मे मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश घायल पुलिस ने दबोचा

» पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष को मिला खत

» निदा खान के शौहर शीरान रजा खां ने की दरगाह आला हजरत के सज्जादानशीन से मारपीट

» जिला चंदोली मे बेकाबू ट्रक ने घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग को रौंदा; चालक और क्लीनर फरार