यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

आँख में मिर्च पाउडर डाल कर नकाब पोश एक लाख तीस हजार रुपये से भरा बैग लेकर फरार


🗒 बुधवार, मई 29 2019
🖋 शिवम कश्यप, जिला संवाददाता लखीमपुर खीरी

निघासन (खीरी)

आँख में मिर्च पाउडर डाल कर नकाब पोश एक लाख तीस हजार रुपये से भरा बैग लेकर फरार

निघासन हॉकर की आँख में मिर्च पाउडर डाल कर दो बाइक सवार नकाब पोश बदमासों ने तकरीबन एक लाख तीस हजार रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। शोर मचाने पर एकत्र हुए राहगीरो सहित अन्य कर्मचारियों ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता हाँथ नही लगी। घटना की सूचना पर सीओ रविन्द्र कुमार व कोतवाली निरीक्षक ने घटना स्थल पर पहुँच कर जायजा लिया और हॉकर सहित काम कर रहे अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की।रविवार रात कस्बे के झंडी पर खड़ी ट्रक से करीबन सात सौ लीटर डीजल चोरी होने के बाद मंगलवार को दिन के भरे उजाले में हुई लूट से कस्बा सहित क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

मंगलवार दोपहर कस्बे के सिंगाही रोड स्तिथ शक्य गैस एजेंसी के  गोदाम पर जितेंद्र कन्नौजिया बैठे थे और सिलेंडरो का वितरण कर रहे थे। लेकिन धूप तेज होने की वजह से गोदाम पर उनके साथ एक ही कर्मचारी ही था। जो सिलेंडरों की गिनती आने करने के कमरे में गया हुआ था। इसी समय एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश गोदाम गेट पर पहुँचे और बात करने का प्रयास किया। एक ने करीब आकर आंख में मिर्च पावडर फेंक दिया। जितेंद्र ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि बाइक सवार ने पावडर डाल कर बैग छीनने का प्रयास किया था लेकिन बैग की रस्सी कंधे से फसी हुई थी। जिससे सफल नही हुआ तो उसने पुनः धक्का दे बैग खींच लिया और पड़ोस स्टार्ट खड़ी बाइक पर बैठ कर फरार हो गए।आँख में मिर्च पड़ जाने से सामने दिखना बंद हो गया जिससे जानकारी नही हो पाई कि वह किधर भाग गए। बदमाशो के जाते ही पीड़ित ने शोर मचाया तो गोदाम में काम कर रहा साथी बाहर निकल कर आया तो पूरी घटना बताई और घटना की सूचना स्वामी को दी। जानकारी पहुँचे एजेंसी स्वामी भुनेस्वर प्रसाद शक्य ने घटना की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मौजूद लोगों के साथ बदमासों की तलाश के लिए क्षेत्र की पुलिस टीम को अलर्ट किया ओर खोजबीन शुरू की। लेकिन सफलता हाँथ नही लग सकी। इस बावत कोतवाली निरीक्षक अमित कुमार दुबे ने बताया कि दिन दहाड़े लूट की घटना को आजम देने के पीछे बाहरी गैंग का हाथ प्रतीत हो रहा है। खुलाशे के लिए टीम प्रयास कर रही हैं।

लूट की घटना के बाद एजेंसी स्वामी से बयान लेती पुलिस

लखीमपुर खीरी से अन्य समाचार व लेख

» लखीमपुर मे पुरानी रंजिश में बरसाईं ताबड़तोड़ तीन गोलियां, मौके पर मौत

» थाना धौरहरा पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास के मुक़दमे का वांछित अभियुक्त नन्दकिशोर यादव को किया गया गिरफ्तार।

» कोतवाली निघासन परिसर में बने नवनिर्मित प्रभारी निरीक्षक आवास, भोजनालय व उद्यान का जिला अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह व एसपी पूनम ने किया उद्घाटन

» गड्डीपुरवा में ग्राम प्रधान की मनमानी के चलते नहीं हो पा रही पानी टंकी सप्लाई।

» लखीमपुर में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई पति की हत्या, पुलिस ने सभी को दबोचा

 

नवीन समाचार व लेख

» मेरठ मे दुष्कर्म पीड़िता ने कप्तान ऑफिस पर की आत्मदाह की कोशिश

» महाराजगंज में पकडी गई दो करोड़ रुपये के प्याज की तस्करी

» बलरामपुर में दो पक्षों में मारपीट के बाद फायरिंग, चार कारें फूंकी

» अमेठी में अराजक तत्वों ने डॉ भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा तोड़ी, लोगों में आक्रोश

» हरदोई मे फर्जी प्रमाणपत्र पर नौकरी कर रहे 10 अध्यापक बर्खास्त