यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जनपद वाराणसी के जेएचवी मॉल में युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत और दो घायल


🗒 बुधवार, अक्टूबर 31 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

अति सुरक्षित छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल में बुधवार दोपहर उस समय अफरातफरी मच गई जब बदमाशों ने मॉल के अंदर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर टेलर सुनील गौड़ व सेल्समैन गोपी कन्नौजिया की हत्या कर दी। फायरिंग में दो युवक भी घायल हैं। मॉल के अंदर गोलीबारी से अफरातफरी मच गई। मॉल में उस समय सैकड़ों लोग खरीदारी के लिए मौजूद थे। सूचना मिलते ही एडीजी, आइजी, डीएम, एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। घायलों को सिंह मेडिकल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान घायलों के साथ आए लोगों ने बवाल काटा और तोडफ़ोड़ की। हमले में विद्यपीठ के छात्र का नाम आ रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश में छात्रावास में दबिश दी लेकिन वह कमरा बंदकर फरार हो चुका था। 

जनपद वाराणसी के जेएचवी मॉल में युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत और दो घायल

कैंट थाना क्षेत्र में छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल में दोपहर में विद्यापीठ का छात्र आलोक उपाध्याय अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा। शराब के नशे में धुत आलोक व उसके साथी पहले पिज्जा हट गए। वहां से वह ग्राउंड फ्लोर पर ही मौजूद प्यूमा के शो-रूम पहुंचे और वहां कार्यरत कर्मचारी प्रशांत जो विद्यापीठ में पढ़ता है, उसके बारे में पूछने लगे। मैनेजर हर्षित के सामने पिस्टल निकालते हुए आलोक ने बोला कि प्रशांत को मार देंगे, आजकल मेरे बारे में बहुत बोल रहा है। पिस्टल लहराते हुए आलोक हंगामा कर रहा था कि हर्षित ने उसका हाथ पकड़ लिया और दुकान के बाहर लाया। इस बीच अगल-बगल की दुकानों में मौजूद कर्मचारी भी आ गए और आलोक को पकड़कर उसके हाथ से पिस्टल छीनने लगे। आलोक का एक साथी जो गेट की ओर बढ़ चुका था, उसने देखा कि आलोक कर्मचारियों से घिरा है और उन लोगों ने पिस्टल भी छीन ली है। आलोक के साथी ने यह देखकर अपनी पिस्टल निकाल ली और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी की जद में मॉल की विभिन्न दुकानों में कार्यरत शिवपुर निवासी सुनील गौड़ (45 वर्ष), गोपी कन्नौजिया (26 वर्ष) निवासी खजुरी पांडेयपुर, विशाल सिंह (28 वर्ष) निवासी बाबापुर जंसा, चंदन (31 वर्ष) निवासी गायघाट को गोली लगी। गोलीबारी के बाद आलोक को लेकर उसके साथी असलहा लहराते हुए फरार हो गए। उधर, पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल ले जाया गया जहां सुनील गौड़ व गोपी कन्नौजिया को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दो घायलों क्रमश: चंदन व विशाल के कमर के नीचे गोली लगी है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अब पुलिस सीसीटीवी के सहारे पूरी वारदात की पड़ताल कर रही है।हत्याकांड में कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं। उनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। जेएचवी मॉल में सुरक्षा के इंतजाम ठीक नहीं थे। हमले से जुड़े सभी पहलुओं को खंगाला जा रहा है। -विजय सिंह मीना, आइजी रेंज।

वाराणसी से अन्य समाचार व लेख

» वाराणसी मे में तीन दिनों से बाघ की दहशत, शाम होते ही घर में कैद हो रहे हैं ग्रामीण

» वाराणसी मे दिन दहाड़े बैंक कैशियर को गोली मारकर लूटे डेढ लाख रुपये, बदमाश मौके से फरार

» वाराणसी में प्रदेश का पहला सीवरेज गैस से बिजली बनाने का प्रोजेक्ट हुआ चालू

» संपूर्ण समाधान दिवस पर हुई जन सुनवाई, अनुपस्थित लेखपाल को किया निलंबित

» वाराणसी डीएम ने किया नाले का निरीक्षण, जेई, एई व ठेकेदार को लगाया फटकार

 

नवीन समाचार व लेख

» किदवई नगर स्थित स्कूल से छुट्टी के बाद अचानक बच्चों के गायब होने से अफरा तफरी मच गई

» PGI अंसल में मिट्टी खनन विवाद में मारी गई थी बिल्डर को गोली दो शूटर और रेकी कराने वाला गिरफ्तार मुख्य साजिशकर्ता समेत दो फरार

» मायावती का मुस्लिम कार्ड, मुनकाद अली बने बसपा के प्रदेश अध्यक्ष

» पुलिस ने जंगली हिरण का शव ले जा रहे शिकारी को दबोचा

» पंचतत्व में विलीन हुईं सुषमा स्वराज, आंखें हुई नम