यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

50 करोड़ दो, 72 घंटे में मरवा दूंगा मोदी को; जाम छलकाते बर्खास्त BSF जवान तेज बहादुर का Video Viral


🗒 मंगलवार, मई 07 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

वाराणसी से चुनौती देने की तैयारी में लगे बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर (Tej Bahadur) का नया कारनामा सामने आया है। कुछ तकनीकी कारणों से मोदी के सामने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी बनने से रह गए BSF से बर्खास्त तेज बहादुर यादव का इन दिनों दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।एक वायरल वीडियो में बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव अपने साथियों के साथ शराब पीते नजर आ रहा है। दूसरे वायरल वीडियो में तेज बहादुर यादव व उसके साथी 50 करोड़ रुपये मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी को 72 घंटे के अंदर मारने की बात कह रहे हैं।वीडियो के वायरल होते ही समाजवादी पार्टी तेज बहादुर के बचाव में उतर आई तो दूसरी तरफ बर्खास्त फौजी तेज बहादुर ने शराब पीने की बात तो स्वीकार की लेकिन पचास करोड़ में पीएम मोदी को जान से मारने के मामले को साजिश करार दिया। 

50 करोड़ दो, 72 घंटे में मरवा दूंगा मोदी को; जाम छलकाते बर्खास्त BSF जवान तेज बहादुर का Video Viral

तेज बहादुर ने बताया कि वीडियो दिल्ली पुलिस के सिपाही पंकज शर्मा ने वायरल किया है और वीडियो भी उन्हीं के घर का है, अब ये इतनी नीचता पर उतर आए हैं, किसी का सहयोग करो वही पीठ में छुरा भोंक रहे हैं। दूसरे मनोहर लाल हैं, जिनके बुरे समय में मैंने मदद की, आज ये हमें ब्लैकमेल करना चाह रहे हैं। तेज बहादुर ने कहा कि जितने वीडियो बनाना है बना लो हमें किसी का डर नहीं है, क्योंकि हम अपनी जगह सही हैं। तेज बहादुर ने पहले तो कहा कि दो साल पुराना वीडियो है जो उसके ही दगाबाज मित्रों ने चुपके से शूट किया था फिर दावा किया कि यह भाजपा की आइटी सेल की करतूत है। वीडियो में एडिटिंग की गई है। इसकी शिकायत दर्ज कराने के साथ ही जांच कराएंगे कि ऐसा किसने किया है। तेज बहादुर ने कहा कि निजी पलों से जुड़ा दो साल पुराने वीडियो को प्रचारित करना विरोधियों की हताशा दर्शा रहा है।चुनाव का दौर है, अभी विरोधियों की ओर से और भी वीडियो वायरल किए जा सकते हैं। सपा गठबंधन की ओर से तेजबहादुर ने पार्टी सिंबल पर नामांकन किया था। तेज बहादुर को बीएसएफ से बर्खास्तगी क्लॉज को लेकर नोटिस दी गई और बाद में पर्चा खारिज हो गया था। इसके बाद से वे सपा की ओर से पार्टी प्रत्याशी शालिनी यादव का प्रचार कर रहे हैं।एक वीडियो क्लिप में तेज बहादुर दिल्ली पुलिस के सिपाही पंकज व कुछ अन्य लोगों के साथ शराब पीते नजर आ रहा है।

दूसरे वायरल वीडियो क्लिप में पंकज और उसके साथी फौजी से पूछ रहे कि तुम्हे पचास करोड़ मिलेंगे तो क्या मोदी को मरवा दोगे। बर्खास्त फौजी की तरफ से जवाब मिलता है कि पचास करोड़ मिलेगा तो 72 घंटे में मोदी को मरवा देगा। उसके साथी कहते हैं कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। सवा सौ करोड़ लोगों के प्रधानसेवक हैं। भारत में तो कोई देगा नहीं पचास करोड़, पाकिस्तान में मिल जाएगा। एक साथी इसी दौरान दिल्ली के सीएम केजरीवाल से भी संपर्क करने की बात कहता है।सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में तेज बहादुर यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। तेज बहादुर यादव कुछ खा रहे होते हैं और तभी उनके सामने बैठा हुआ शख्स बोलता है कि एक सिपाही को इतनी नॉलेज नहीं हो सकती। तभी तेज बहादुर यादव बोलते नजर आते हैं।

तेज बहादुर यादव: मुझे पैसे दो और मैं मोदी को मार दूंगा।

दोस्त: तो तुम्हें मोदी को मारने में कोई दिक्कत नहीं है।

तेज बहादुर यादव: मुझे दो 50 करोड़ रुपए।

दोस्त: 50 करोड़ ? तुम्हें इतने पैसे भारत में तो मिलेंगे नहीं, हां लेकिन पाकिस्तान से मिल सकते हैं।

तेज बहादुर यादव: नहीं, मैं ऐसा काम नहीं करूंगा। मैं अपने देश के प्रति वफादार हूं. फिर पैसा मायने नहीं रखता।

दोस्त: अरे मैंने तो इसलिए ये सवाल पूछा कि तुमने अभी कहा कि तुम 50 करोड़ रुपए के लिए मोदी को मार सकते हो।

तेज बहादुर यादव: हां, लेकिन अपने देश से गद्दारी नहीं कर सकता हूं। मैं मारने के लिए तैयार हूं अगर कोई भारतीय मुझे इतने रुपए दे।

सोशल मीडिया में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और इस मामले में सियासत भी गर्मा गई है। भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस मामले में हैरानी जताई है। नरसिम्हा राव ने कहा-समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज बहादुर यादव के बयानों से स्तब्ध हूं। सपा ने उन्‍हें वाराणसी से पेश किया था। हमलोग टीवी पर देख सकते हैं कि किस तरह वह 50 करोड़ रुपए के एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या की साजिश रचने की इच्छा जता रहे हैं।

वाराणसी से अन्य समाचार व लेख

» जिला वाराणसी में लाखों के बहुराष्ट्रीय कम्पनियों का सामान जब्त

» वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन उड़ाने को मिला धमकी भरा पत्र निकला फर्जी

» एसटीएफ ने वाराणसी के चोलापुर इलाके से यूपी लोक सेवा आयोग परीक्षा के पेपर लीक मामले में गैंग सरगना कौशिक कुमार गिरफ्तार किया

» वाराणसी मे सामनेघाट निजी अस्पताल के बाहर गार्ड ने की हवाई फायरिंग, युवकों ने की गार्ड की पिटाई

» वाराणसी मे मोदी बोले, देश में बढ़ रही राजनीतिक छुआछूत, हमारे सैकड़ों कार्यकर्ता मारे गए

 

नवीन समाचार व लेख

» खनऊ एयरपोर्ट से फर्जी पासपोर्ट मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, आईबी ने जारी किया था नोटिस

» अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का मुख्य समारोह रांची में होगा पीएम मोदी रहेंगे मौजूद, तैयारियां शुरू

» सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या समेत लंबित हैं कई बड़े धार्मिक व राजनीतिक मामले

» मेरठ मे दुल्हन भी होगी और रिश्तेदार भी लेकिन सब फर्जी शादी के अगले ही दिन नगदी लेकर फरार

» बाराबंकी में बंकी रेल ट्रैक के पास एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला